पिछले कुछ वर्षों में रिहाना का सर्वश्रेष्ठ मेट गाला रेड कार्पेट लुक

रिहाना निश्चित रूप से जानती है कि मेट गाला में प्रवेश कैसे करना है। यह एक ऐसी कला है जिसे उन्होंने अपनी प्रभावशाली 10 प्रस्तुतियों में अच्छी तरह से निखारा है। उनकी पहली उपस्थिति 2007 में “पोएरेट: किंग ऑफ फैशन” में थी। वहां से, वायरल पोशाकों की एक प्रभावशाली शृंखला वितरित की गई है, और हाल ही में 2023 की प्रदर्शनी, “कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी” के उत्सव में उनके बहुप्रतीक्षित (और लंबे समय से प्रतीक्षित) आगमन के साथ समाप्त हुई।

यह पहली बार नहीं था, और निश्चित रूप से आखिरी नहीं, जब रिहाना ने मेट गाला में दुनिया को आश्चर्यचकित कर दिया। एक और स्थायी क्लासिक: 2018 मेट गाला , जहां रिहाना ने डोना करण और अमल क्लूनी के साथ सह-अध्यक्ष के रूप में काम किया , और ” हेवनली बॉडीज: फैशन एंड द कैथोलिक इमेजिनेशन ” पोशाक प्रदर्शनी की शुरुआत की । उन्होंने शाम को जॉन गैलियानो की एक कस्टम रचना के साथ मेटर हैट के साथ समापन किया। (उनके प्रशंसक उन्हें “पोप रिहाना” कहते थे।)

2015 में , वह वर्ष जिसने फैशन में चीन के प्रभाव को प्रदर्शित किया, रिहाना ने रेड कार्पेट पर धूम मचा दी जब वह प्रसिद्ध अनुपात की कैनरी-पीली केप पहनकर घूम रही थी। गुओ पेई के वस्त्र परिधान को बनाने में दो साल लगे (और इसे ले जाने में पुरुषों की संख्या दोगुनी थी), और यह संग्रहालय की भव्य सीढ़ी तक पहुंचने के लिए सबसे यादगार लुक में से एक बन जाएगा।

यह पहली बार नहीं होगा – या आखिरी बार – जब रिहाना ने शाम के सम्मानित व्यक्ति को बिल्कुल सही श्रद्धांजलि दी। 2017 में, जब प्रदर्शनी में कॉमे डेस गार्कोन्स के री कावाकुबो पर प्रकाश डाला गया, तो रिहाना ने एक वास्तुशिल्प सीडीजी मिष्ठान्न बनाने में कामयाबी हासिल की, जो फूलों के कपड़ों से ढका हुआ था और पंखुड़ियों की तरह अलग हो गया था, ऐसा लगता था जैसे यह संग्रहालय में ही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *