‘मोदी जी महिलाओं को मिल रही मुफ्त बस सेवा खत्म करना चाहते हैं’, केजरीवाल का दावा

Delhi Lok Sabha Election 2024 होने में सिर्फ 8 दिन बचे हैं। ऐसे में हर पार्टी पूरा जोर लगा रही है कि कैसे वह जनता तक अपने मुद्दे पहुंचाए। इस बीच हर कोई अपने विपक्षी की सभी चालों पर भी नजर रख रहा है कि कहां गलती हो और उसे मुद्दा बनाया जाए। ऐसा ही कुछ किया है दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने पढ़ें उन्होंने क्या किया।

 नई दिल्ली। दिल्ली में आम चुनाव होने में मात्र 8 दिन का समय शेष है। इस बीच हर पार्टी चुनाव प्रचार में अपना सारा दम लगा रही है। हर पार्टी यही प्रयास कर रही है कि सामने वाला एक गलती करे और उसे हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जाए।इन दिनों भाजपा के हाथ में स्वाति मालीवाल का मुद्दा लग गया है। वहीं आम आदमी पार्टी के हाथ में पीएम मोदी के इंटरव्यू का अंश हाथ लगा है, जिसे खुद केजरीवाल भुनाने की कोशिश कर रहे हैं।

शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक एक्स पोस्ट कर पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वह दिल्ली में महिलाओं को मिल रही मुफ्त बस सेवा को खत्म करना चाहते हैं।

पीएम ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा?

दरअसल नरेंद्र मोदी ने एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि कुछ लोग जिस शहर में मेट्रो होती है, चुनाव के लिए उसी शहर में फ्री बस सेवा की शुरुआत कर देते हैं।

ऐसे में मेट्रो के विकास में बाधा आती है क्योंकि एक बड़ा वर्ग बस में यात्रा करने लगता है, जिससे देश की भी प्रगति रुकती है।

‘नेताओं को मिल सकती है फ्री सेवा तो महिलाओं को क्यों नहीं’

पीएम के इसी बयान पर केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने लिखा, ‘प्रधानमंत्री जी खुलकर दिल्ली की महिलाओं को मिल रही मुफ़्त बस यात्रा का विरोध कर रहे हैं। पूरे देश की महिलाएं चाहती हैं कि फ़्री बस सेवा तो देश भर में लागू होनी चाहिए, मगर मोदी जी तो इसे ख़त्म करना चाहते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *